छत पर काम कर रहे हैं तीन मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शेखपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब छत पर काम कर रहे हैं तीन मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने के बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक मजदूर की मौत हो गई दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम व डीएसपी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच में जुट गए.

बता दें कि घटना थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के शेखपुर गांव की है जहां एक व्यक्ति के घर की छत पर चिनाई का कार्य चल रहा था उसके मकान में बाबूगढ़ के ही रहने वाले 3 मजदूर काम कर रहे थे मकान में जीने पर बनने वाली ममटी बनाने का कार्य चल रहा था जिसके ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजर रही थी मजदूरों ने जैसे ही लोहे का गाटर ऊपर उठाया तो वह गाटर हाई टेंशन लाइन से टच हो गया. जिससे तीनों मजदूर उसकी चपेट में आ गए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने के बाद वहां चीख-पुकार मच गई तो ग्रामीणों ने तीनों मजदूरों को हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां करीब 35 वर्षीय सुरेंद्र की मौत हो गई व दो मजदूर राजेंद्र वे मुख्तार घायल हो गए घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम सदर व सीओ सदर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ले लेकर उचित कार्यवाही की बात कर रहे हैं इस घटना से यह तो पता चलता ही है कि किस तरह से जरा सी लापरवाही आदमी को मौत के मुंह में पहुंचा देती है तो वहीं इस घटना में मकान मालिक की लापरवाही कुछ कम नहीं है.