स्वास्थ्य मंत्री विज के राज में बेखौफ डॉक्टर

खबरें अभी तक। हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का खौफ इन दिनों उनके ही महकमें के डॉक्टरों में बेखौफ हो रहा है. जिसके चलते डॉक्टर अस्पताल गुहला में अपनी मनमर्जी से ड्यूटी पर आते हैं और अपनी मनमर्जी से ड्यूटी से चले जाते हैं. जिसका उदाहरण गुहला चीका में देर रात देखने को मिला यहां पर शिकायतकर्ता सूरजभान शर्मा ने बताया कि वह 24 तारीख को अपने भाई को रात 12:00 बजे अस्पताल में लेकर आए थे और उनके भाई की हालत नाजुक थी परंतु हस्पताल में उन्हें कोई डॉक्टर मौके पर नहीं मिला जब वहां मौजूद नर्स से पूछा गया तो नर्स ने यह कहा कि डॉक्टर साहब तो घर है.

इस पर सूरजभान शर्मा अपने भाई को एक निजी अस्पताल में ले गए जहां पर उनकी जान बच सकी वहीं आज सूरजभान शर्मा डॉक्टरों की सच्चाई देखने के लिए दोबारा हॉस्पिटल में आए और उन्हें आज भी कोई डॉ मौके पर नहीं मिला जिसके बाद सूरजभान शर्मा ने पत्रकारों को जानकारी दी और जब पत्रकार मौके पर पहुंचे तो अस्पताल में कोई भी डॉक्टर मौके पर मौजूद नहीं था. इसके बाद शिकायतकर्ता ने एसडीएम गुहला से बात की तो एसडीएम गुहला तहसीलदार जगदीश चंद्र को मौके पर भेजा तहसीलदार के आने से पहले मीडिया के आने की भनक डॉक्टर को लग गई थी और डॉक्टर भी मौके पर पहुंच गया इसके बाद डॉक्टर और नर्स ने शिकायतकर्ता को धमकाया।

जिसकी पूरी रिकॉर्डिंग कैमरे में कैद हो गई। डॉक्टर और नर्स द्वारा मीडिया को भी कवरेज ना करने की धमकी दी गई। जब इस बारे smo गुहला शेर सिंह से बात करना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने हस्पताल। का हाजिरी रजिस्टर चेक किया और रजिस्टर के अनुसार मौजूद लोगों की हाजरी चेक की। तहसीलदार द्वारा मौके पर क्या पाया गया  इस बारे तहसीलदार ने पत्रकारों को कुछ भी कहने से मना कर दिया। जब इस बारे डॉक्टर मनप्रीत सिंह से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया ,