रंगदारी मांगने वाले दो अन्तर्राज्यीय बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

खबरें अभी तक। यूपी के महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार के स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दो अन्तर्राज्यीय बदमाशों को लखिमा चौराहे पर पुलिस मुठभेड़ में असलहा सहित जिन्दा कारतूस, मोबाइल और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार के स्वर्ण व्यवसायी को फोन पर एक व्यक्ति द्वारा धमकी दिया गया कि दस लाख रुपये तैयार रखों वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। इस सम्बन्ध में व्यवसायी के तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध पंजीकृत कर धमकी देने वाले बदमाशों की तलाश में महराजगंज पुलिस जुटी रही।

अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक श्यामदेउरवा, पनियरा, घुघली, प्रभारी स्वाट व सर्विलांस ने ग्राम धनहा व लखिमा के बीच पिपराइच मार्ग पर पुलिया के पास सड़क के दोनों तरफ घेरा बन्दी किया तो उक्त बदमाश पुलिस टीम फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे तो पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षार्थ के लिए फायर किया गया।

जिसमें घायल जहां दो बदमाशों को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया वही दो बदमाश फरार हो गये। पूछ ताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम गुड्डू शर्मा पुत्र चरनदास शर्मा नि0 इमली चैक थाना टाउन जिला सिवान (बिहार) बताया जिसके पास से कट्टा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर और नोकिया मोबाइल फोन बरामद किया गया।