यूपी के हमीरपुर जिले में युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

ख़बरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर जिले में आज एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में कब्रिस्तान में फांसी में लटकता हुआ मिला. स्थानीय लोगों की सुचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. कब्रिस्तान में शव की सुचना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के राठ कोतवाली कस्बे का है, जहां पर थाने के पीछे स्थित गुलाब नगर में रोड के किनारे कब्रिस्तान है. जहां पर सुबह घूमने के लिए निकले लोगों ने एक शख्स को बबूल के पेड़ पर फांसी पर झूलते हुए देखा तो लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली राठ में दी तब तक यह खबर आग की तरह पूरे नगर में फैल गई. देखने वालों का जमावड़ा लग गया, वहीं जब लोगों ने लाश की शिनाख्त की तो पता चला कि वो परमेश्वरी दयाल पटवारी है.

मौके में पहुंची मृतका की पत्नी ने बताया कि उसका पति पेशे से मजदूर है और शराबी भी है. कल रात को शराब के पैसों के लिए लेकर पति पत्नी में झगड़ा हुआ था जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों के साथ ऊपर छत पर लेट गई व उसका मृतक पति नीचे कमरे में लेट गया और आज सुबह उसका शव फांसी से लटका हुआ मिला. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.