रेवाड़ी: गैंगरेप की घटनाओं से झुका हरियाणा का सिर

ख़बरें अभी तक। सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना से लोगों में रोष कम होने का नाम नहीं ले रहा है शनिवार को कोसली की अनाज मंडी में गैंगरेप पीड़ित छात्रा को न्याय दिलाने के लिए 51 गांव की महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें स्वराज इंडिया पार्टी के सयोजक योगेंदर यादव ने हिंसा लिया। योगेंदर यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का दिवाला पीट चुका है आए दिन हरियाणा में रेप कि घटनाएं हो रही है तथा कोसली (रेवाड़ी) की इस गेंगरेप की घटना ने हरियाणा का सिर शर्म से झुका दिया है.

प्रकाश समिति रिपोर्ट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस में सुधार आना चाहिए लेकिन इस रिपोर्ट से सरकार घबरा गई थी पुलिस को नेता के दबाब से कार्य नहीं करना चाहिए बल्कि स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए उन्होंने कहा कि कानून की लचर व्यवस्था है तथा ऐसी निक्मी सरकार हमने कभी नहीं देखी इसलिए नैतिकता के आधार पर प्रदेश सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए. प्रधानमंत्री को मोनी बाबा बताते हुए उन्होंने कहा कि वे बोलते है तो रुकते नहीं लेकिन बड़े सवालों पर मोन रहते है.

योगेंद्र यादव ने सीमा पर हो रही घुसपैठ पर बोलते हुए कहा कि देश की विदेश निति ठीक नहीं है. कभी मन से गले लग जाते है कभी बिन बुलाए महमान बन जाते है प्रदेश सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि दुर्गा शक्ति और बेटी बचाओ केवल फाईलो में चल रहा है BSF के जवान कि शहादत पर उन्होंने कहा कि यह बड़ी दुखद घटना है की दो वर्ष पहले सरजिकल स्ट्राइक की थी लेकिन सीमा आए दिन जवान शहादत दे रहे है।