दो परिवारों में हुआ खूनी संघर्ष, 1 की मौत, कई घायल

खबरें अभी तक। मऊ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के छित्तनपुरा मुहल्ले में दो परिवारों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौंरान ब्लेड व चाकू और लोहे के राड से मारपीट हुई। जिसमें आठ लोग घायल हुए। जिसमें इलाज के दौंरान गंभीर रुप से घायल एक की मौत हो गयी।

बताया जाता हैं कि दो पाट्टीदारों में जमीनी विवाद हैं, जो कि लगभग 25 वर्ष पहले से ही न्यायालय में चल रहा हैं। दोनों का आंगन के एक ही होने की वजह से आंगन में एक पौधा लगा हुआ था। उसी पौधे को उखाड़ कर दूसरी जगह लगाने के मामले को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल मोहम्मद शाहिद, छोटे भाई मोहम्मद इस्लाम, बहन बिलकिस, माता वहीदा खातून और दूसरे पक्ष के मौलवी रशीद दो पुत्र मोहम्मद हाशिम, मोहम्मद सालीम को उपचार हेतु चिकित्सार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जिसमें मौलवी राशिद की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इलाज कर रहे चिकित्सक डा. आर आर चौंहान ने बताया कि मारपीट में घायल हो कर आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें एक की इलाज के दौंरान ही मौंत हो गयी। इसके अलाव अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा हैं।