कुरूक्षेत्र में ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों का हुआ खुलासा

खबरें अभी तक। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की डिटेक्टीव स्टाफ ने जिला कुरूक्षेत्र के ऐरिया में सक्रिय ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के 3 सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है. जिनसे ट्रांसफार्मर चोरी की दर्जनों वारदातों का खुलासा हुआ है. अब स्टाफ की टीम एस गिरोह की सारी कारगुजारियों और नेटवर्क खंगालने में लगी है।

दरअसल जिला कुरूक्षेत्र के ऐरिया में ट्रांसफार्मर चोरी की काफी वारदातें हो गई थी। जिसके लिए जिला पुलिस की अपराध शाखा-1, 2 व डीटेक्टीव स्टाफ को कडे निर्देष दिये गये थे. कि इस प्रकार की वारदात करने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

जिसके सम्बन्ध में डिटेक्टीव स्टाफ निरीक्षक राजेश कुमार की टीम ने कडी मेहनत करके ट्रांसफार्मर चोरों को काबू करने में सफलता हसिल कर ली है तथा इस गिरोंह के सरगना शाहा हुसैन उर्फ साहब सहित गिरोंह के सदस्य अरन्विद पुत्र व रेषु उर्फ अमित उर्फ हरबली को गिरफतार किया है। प्रारम्भिक पूछताछ में गिरोह के सरगना शाहा हुसैन ने बताया कि करीब एक महिने पहले उन्होने अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर गांव कसेरला के एरिया से दो ट्रास्फार्मरों से सामान चोरी किया था ।

उन्होंने बताया कि वो दिन के समय गांव में खेतो मे जाकर रैकी करते थे और किसी स्थान को निर्धारित करके रात के समय वो अपनी मोटरसाईकलों पर पहले से निरधारित स्थान पर खडा करके चोरी वारदात को अ्रन्जाम देते थरे तथा रेषो की गाडी में सामान को लोड करके सामान बेचने के लिए सिधे दिल्ली मे ले जाकर सामान को बेच देते थे।