रेवाड़ी गैंगरेप मामले को लेकर चौ. बंसीलाल महाविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। गत दिवस रेवाड़ी में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप को लेकर लोहारू राजकीय महाविद्यालय के छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर था सरकार व पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली और विफलताओं को लेकर छात्र-छात्राएं बिफर गई और विरोध स्वरूप सरकार व पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी की मांग की है। छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया तो प्रदेश में बड़े आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।

छात्र सुमित, सुरत सिंह ने आदि छात्र-छात्राओं ने बताया कि रेवाड़ी में सीबीएसई की टॉपर छात्रा के गैंगरेप की घटना देश को शर्मसार करने वाली है। इस घटना के बाद सरकार व पुलिस को जो ढीला रवैया सामने आया है उससे प्रदेश के सभी लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है इससे छात्र-छात्राओं में गुस्सा है।

सरकार व पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट करने के लिए आज कॉलेज के सभी छात्र-छात्राओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। छात्रों ने कहा कि आज भाजपा को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा धरातल पर नहीं हैं देश व प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है यदि सरकार ने दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया तो प्रदेश के छात्र सड़कों पर उतर कर बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी। इस मौके पर कॉलेज के समस्त छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।