कॉलेज से घर लौट रहे प्रथम ईयर के एक छात्र को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में कॉलेज से घर लौटते समय बीएससी प्रथम ईयर के एक छात्र रजत को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी सूचना पर छात्र के परिवार में जहां कोहराम मच गया तो वहीं घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घायल छात्र को पुरकाजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने घायल छात्र को मृत घोषित कर दिया।

दरअसल मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव मांडला निवासी छात्र रजत पुरकाजी क़स्बा स्थित MIT डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम ईयर का छात्र था,रोजाना की तरह रजत सोमवार को भी कॉलेज से अपने गांव मांडला जा रहा था उसी दौरान कुछ अज्ञात लोग छात्र रजत को गोली फरार हो गए घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घायल छात्र को पुरकाजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां डॉक्टरों ने घायल छात्र रजत को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मृतक रजत के परिवार में कोहराम मच गया, गुस्साए परिजनों ने हंगामा करते हुए घंटो तक अस्पताल से शव को उठने नहीं दिया। बमुश्किल अधिकारियों ने मृतक छात्र के परिजनों को समझा बुझा कर मामले को शांत करा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई।