दबंग परिवार की गुंडागर्दी की लाइव तस्वीरें मोबाईल कैमरे में कैद

ख़बरें अभी तक। यूपी के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुहारी भूड़ गांव में चकरोड को लेकर हुए विवाद में दबंग परिवार की गुंडागर्दी की लाइव तस्वीरें मोबाईल कैमरे में कैद हो गयी हैं जिसमे ये दबंग परिवार खुलेआम गांव के लोगों को अवैध असलहे लहराकर डरा और धमका रहा है पर इस पुरे मामले में हैरानी की बात ये है की गुंडागर्दी करके गांव में दहशत फैलाने वाले आरोपी परिवार के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जबकि गांव वालों के ही खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानून का खौफ दिखाया गया है जिसे लेकर गांव के लोग पुलिस पर आरोपी पक्ष से मिलीभगत का आरोप लगा रहे है. जिसकी वजह से परेशान गांव वाले न्याय के लिए एस पी दफ्तर पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे.

आपको बतादें की पूरा मामला अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके के लुहारी भूड़ गांव का है जहां के निवासी पुष्पेंद्र और उसके परिवार ने चकबंदी के दौरान खोले गए चकरोड पर कब्जा लिया जिसकी शिकायत जब गांव के लोगों के साथ मिलकर रीना और उसके परिवार ने आलाधिकारिओं से की तो अनीता और उसके परिवर के लोग आग बबूला हो गए और उन्होंने शिकायत करने वाले गांव वालो के साथ मारपीट की और गांव वालो में दहशत फैलाने के लिए खुलेआम अवैध असलाह लहराए और शिकायत करने वाले लोगो को देख लेने की धमकी दी.

दबंग परिवार की गुंडागर्दी की लाइव तस्वीरें मोबाईल कैमरे में कैद हो गयी हैं जिसमे ये दबंग परिवार खुलेआम गांव के लोगो को अवैध असलहे लहराकर डरा और धमका रहा है पर इस पुरे मामले में हैरानी की बात ये है की गुंडागर्दी करके गांव में दहशत फैलाने वाले आरोपी परिवार के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जबकि गांव वालो के ही खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानून का खौफ दिखाया गया है जिसे लेकर गांव के लोग पुलिस पर आरोपी पक्ष से मिलीभगत का आरोप लगा रहे है, जिसकी वजह से परेशान गांव वाले न्याय के लिए एस पी दफ्तर पर प्रदर्शन करके इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं और उनका साफ़ कहना है हसनपुर पुलिस ने आरोपी पक्ष से पैसे ले लिए इसलिए हमारे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया जबकि गुंडागर्दी उन्होंने की थी उसकी विडियो भी है. इस पुरे मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीड़ित लोगों की शिकायत की जांच कराई गई है विडियो सच पाई गयी है इसलिए उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी.म