सोते समय छात्रा के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाया

खबरें अभी तक। गोरखपुर को चिलुआताल थाना क्षेत्र में बीते दिनों सोते समय छात्रा के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का मामला सामने आया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में लग गई छात्रा के मोबाइल कॉल की डिटेल व सर्विलांस की मदद से व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त कमलेश शर्मा को घटना में संलिप्त पाया पुलिस द्वारा टीम लगातार अभियुक्त तलाश में थी पुलिस द्वारा अभियुक्त पर 10000 का इनाम भी घोषित हुआ था।

पुलिस ने अभियुक्त को स्पोर्ट कॉलेज से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने स्वीकार किया कि पीड़िता से वह 2 माह पूर्व से परिचित था और दोनों में फोन पर वार्ता होती थी अभियुक्त द्वारा पीड़िता को रुपए और मोबाइल भी दिया था इसलिए पीड़िता के फोन पर अन्य युवकों से भी वह वार्ता कर रही थी और अभियुक्त पीड़ित छात्रा से शादी का दबाव भी बना रहा था और दिए गए रुपए और मोबाइल मांगने का दबाव ही बना रहा था।

इसी बात को लेकर अभियुक्त और पीड़िता में बहस भी हुई थी अभियुक्त ने 31 अगस्त को पीड़िता के घर के रोशनदान के ऊपर केरोसीन का तेल डालकर आग लगाकर भाग गया लेकिन पुलिस ने अभियुक्त को सर्विलांस टीम की मदद से गिरफ्तार कर लिया अभियुक्त की पहचान थाना हाटा जनपद कुशीनगर के रूप में हुई।