कोलकाता हादसा: पुल का एक हिस्सा गिरने से 1 की मौत कई घायल, पीएम मोदी ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

खबरें अभी तक। एक बार फिर से एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही इस फ्लाईओवर को जांच के बाद सुरक्षित बताया गया था। जी हां कल अचानक कोलकाता में एक बड़ा हादसा हुआ। अचानक तारातला इलाके में माजेरहाट पुल का हिस्सा गिर गया जिससे वहां मौजुद एक श्ख्स की मौत हो गई। इस हादसे में तकरीबन बीस से ज्यादा लोग गायल हो गए हैं। बता दें कि हादसे का शिकार हुआ पुल 6 महीने पहले ही जांच में सुरक्षित पाया गया था।

Image result for कोलकाता हादसा: पुल का एक हिस्सा गिरने से 1 की मौत कई घायल, पीएम मोदी ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

हादसे के बाद राहत एवं बचाव कार्य में देरी के चलते बीजेपी ममता सरकार पर सवाल उठा रही है। फिलहाल रात भर से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। एनडीआरएफ और राज्य के राहत और बचाव दल की टीमें काम में लगीं हैं। इससे पहले 31 मार्च, 2016 को निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाई ओवर के ढहने से 26 लोगों की मौत हो गई थी।

Image result for कोलकाता हादसा: पुल का एक हिस्सा गिरने से 1 की मौत कई घायल, पीएम मोदी ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा, “माझेरहाट पुल का तारातला और मोमिनपुर के बीच का हिस्सा आंशिक रूप से मंगलवार शाम लगभग 4.30 बजे ढह गया। इसके बाद घटनास्थल पर अग्निशमन दल की छह गाड़ियां भेज दी गईं।”

कोलकाता हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, ”यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मैं घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

उत्तर बंगाल में स्थित दार्जीलिंग के दौरे पर गईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उनकी सरकार पुल ढहने की घटना की जांच करवाई जाएगी।