दिलशाद खान की हत्या के मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। सोमवार को दिल्ली के जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में सर सैयद रोड पर शाम 6 बजे के करीब ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया था. बाइक पर आए दो लोगों ने 34 साल के दिलशाद खान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए. हमलावरों ने हेलमेट भी पहन रखा था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घायल दिलशाद खान को लेकर पुलिस होली फैमिली अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का नाम फहाद खान और फरहान अंसारी बताया जा रहा है. फहाद की उम्र 18 साल है और दूसरे आरोपी फरहाद की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

आपको बता दें कि इन दोनों आरोपियों को मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के अनुसार पूछताछ में आरोपी फहाद ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य दिलशाद खान की हत्या आपसी रंजिश को लेकर कि गई थी. कई सालों से दोनों पक्षों के बीच दुश्मनी चल रही थी। बता दें कि दिल्ली पुलिस को मंगलवार को एक सीसीटीव फुटेज मिला था जिसमें दो लोग हेलमेट लगाए  भाग रहे थे. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की.