इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने इनेलो के सम्मलेन में की शिरकत

ख़बरें अभी तक। अंबाला में आज इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला इनेलो के एक सम्मलेन में बतौर मुख्य अथिति शिरकत करने पहुंचे इस सम्मलेन के बहाने दुष्यंत ने आगामी आठ सितंबर को इनेलो के बंद में बढ़चढ़ कर भाग लेने व् 25 सितंबर को चौधरी देवी लाल 105 वां जन्म दिन मनाने के लिए निमंत्रण भी दिया.

एसवाईएल को लेकर इनेलो लगातार हरियाणा सरकार से लड़ाई लड़ रही है. अब आगामी आठ सितंबर को इनेलो ने हरियाणा बंद का का एलान किया हुआ है उसी को सफल बनाने के लिए इनेलो के हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला अपने युवा कार्यकर्ताओं को बंद को सफल बनाने के लिए आज अम्बाला में इनेलो के सम्मलेन में पहुंचे. दुष्यंत ने बताया कि आज ज्यादा से ज्यादा इनेलो संगठन में लोगों को जोड़ने के लिए वे मुहीम चलाये हुए है साथ ही आठ तारीख को हरियाणा बंद को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से मिलने आये है व् साथ ही 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवी लाल जी के 105वें जन्म दिवस पर गोहाना में सम्मेलन का निमत्रण भी देने आये है !

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हूडा ओर कांग्रेस के जमाई वाड्रा पर मामला दर्ज होने को दुरुस्त ठहराते हुए दुष्यंत ने कहा कि यह तो चार साल पहले ही काम हो जाना चाहिए था। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि इसमें जो देरी की गई है वो इन्हें सेफ रास्ता देने की तैयारी बीजीपी सरकार ने की है।

हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा एशियन गेम में 40 फीसदी मेडल हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा लाने पर बधाई देते चौटाला ने कहा कि उससे पहले 33 फीसदी मेडल लाने का काम किया था यह साबित कर देता है कि देश ही नही पूरे विश्व मे हरियाणा के खिलाड़ियों ने परचम लहराया है लेकिन उनके सम्मान में जो सरकार ने कमी छोड़ी है उससे दुख होता हैं कि ऐसे लोग आज सत्ता में आकर बैठ गए जो लोग अपने खिलाड़ियों का भी मान सम्मान नही कर सकते।