Xiaomi का नया स्मार्टफोन Mi Mix 3 5G स्पोर्ट को साथ अक्टूबर में होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। शाओमी जल्द ही अपने नया स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन Mi Mix 3 लॉन्च करने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। क्योंकि डिस्प्ले के नीचे या ऊपर सेल्फी कैमरे के लिए कोई जगह नहीं है और पूरी स्क्रीन है। हाल ही में ओपो और वीवो ने भी पॉप अप कैमरे वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

Image result for Mi Mix 3 5G स्पोर्ट

शाओमी के प्रोडक्ट मैनेजर डोनवांग संग ने एक तस्वीर शेयर की है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 5G का सपोर्ट दिया जाएगा।

उन्होंने ट्वीट में कहा है, ‘हमने शाओमी फोन्स के लिए 5G डेटा कनेक्शन टेस्ट किया है। 5G की डाउनलोड स्पीड 4G के मुकाबले 10X तेज है।’

इससे पहले Motorola ने 5G सपोर्ट वाला Moto Z3 लॉन्च किया है। लेकिन इसके लिए मोटो मॉड लगाना होगा।

इससे पहले Mi Mix सीरीज के स्मार्टफोन्स में सेल्फी कैमरा डिस्प्ले के नीचे की तरफ दिया जाता रहा है। लेकिन इस बार फ्रंट कैमरा नीचे नहीं होगा, बल्कि स्लाइडर में ही दिया जाएगा। शाओमी के सीईओ ली जुन ने भी कुछ इसी तरह की जानकारियां शेयर की हैं और इसे जल्द ही बाजार में लाने का हिंट दिया है। उन्होंने प्रोडक्शन को बढ़ाने और बड़े स्केल पर बिक्री के लिए अपने कर्मचारियों से जल्दी करने को कहा है।