पहले फेसबुक पर बनाया दोस्त फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

खबरें अभी तक। हिसार में फेसबुक में प्यार होने से एक युवती कि जिंदगी हुई खराब. जी हां हिसार शहर की साढ़े अठारह साल की एक युवती की दो महीने पहले मॉडल टाउन के एक लड़के जतिन सोनी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे 9 दिन तक दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने जतिन और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Image result for पहले फेसबुक पर बनाया दोस्त, फिर शांदी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

दसवीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले मेरा संपर्क फेसबुक पर मॉडल टाउन के जतिन सोनी से हुआ था। वे फिर वाट्सएप पर संपर्क करते रहे। फिर जतिन ने फोन कर उसे दिल्ली के टिकरी बॉर्डर एरिया में बुलाया। जतिन ने बताया कि वह वहां प्राइवेट जॉब करता है। जिसके बाद छात्रा परिजनों को बिना बताए 22 अगस्त को घर से निकल गई और दिल्ली में पहुंची। जिसके बाद जतिन उसे आजादपुर एरिया में शिवानी नामक महिला के घर ले गया। वहां वे दोनों 22 से 31 अगस्त तक एक कमरे में रुके।

इस दौरान जतिन ने उससे शारीरिक संबंध बनाने चाहे तो उसने इन्कार कर दिया। जतिन ने कहा कि वह उससे शादी कर लेगा और फिर उसने उससे शारीरिक संबंध बनाए। उसने उसके बाद कई बार संबंध बनाए। युवती ने शिकायत में कहा कि जतिन ने 31 अगस्त को अपने पिता के साथ फोन पर बात की। उसके बाद उसी दिन जतिन उसे हिसार के मॉडल टाउन में अपने मां-बाप के पास ले आया। वहां जतिन ने मां-बाप से उनकी शादी की बात की तो उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी।

बाद में युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने जतिन और अन्य पर बार-बार दुष्कर्म करने, धोखाधड़ी, आपराधिक षड्यंत्र रचने, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट के तहत जीरो एफआइआर दर्ज कर उसे दिल्ली के आदर्श नगर थाने में ट्रांसफर कर दिया है।