SC/ST ACT के विरोध में बैठक, 6 सिंतबर को होगा प्रदर्शन

खबरें अभी तक। करनाल में एस सी एस टी एक्ट के विरोध दर्जनों संस्थाओं ने की मीटिंग जाट भवन में सभी स्वर्ण जाती व पिछड़ी जाती के जिला अध्यक्षों व् प्रदेश अध्यक्षों ने लिया भाग इस कानून को बताया काला कानून इसके विरोध में छ सितम्बर को  करनाल में होगा प्रदर्शन रास्टर पति प्रधान मंत्री के नाम दिया जायेगा ज्ञापन।

आज करनाल के जाट भवन में एस सी एस टी कानून के विरोध में  स्वर्ण जाती के व् पिछड़ी जाती के जिला अध्यक्षों व् प्रदेश अध्यक्षों के बीच मीटिंग की गई मीटिंग में समाजिक संस्थाओ के लोग भी शामिल हुए फिल हाल सरकार द्वारा बनाया गया यह काला कानून जिसका सभी स्वर्ण जाती के लोग विरोध कर रहे और इसके विरोध में सरकार के खिलाफ आगामी रणनीति बनाई गई सभी प्रधानो ने एक मत से आने वाली छ सितम्बर को प्रदर्शन करने का फैसला लिया और इस कानून का विरोध  करेंगे।

राजपूत महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कर्नल  देवेंदर  सिंह ने मिडिया  को बताया की   सरकार द्वारा एक ऐसा कानून बनाया गया है  जिसमे  कोई भी जांच व सुनवाई  न होने  के बगैर जेल में डालना झूठे आरोपों में जेल भेजने का प्रावधान किया गया उसका सभी विरोध आने वाली छ सितम्बर को करेंगे और सरकार   को ज्ञापन देंगे की इसको समाप्त किया जाये किसी भी  बेगुनाह को इसकी सजा न मिले ।