हुड्डा पर मामला दर्ज होने के बाद कांग्रेस के तमाम नेता हुड्डा के समर्थन में उतरे

ख़बरें अभी तक। गुरूग्राम के खेड़कीदौला जमीन मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ धारा 420, 120 बी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद इनेलो और भाजपा नेताओं ने हुड्डा पर निशाना क्या साधा कांग्रेस के तमाम नेता हुड्डा के समर्थन में उतर आए हैं पलवल से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने इनेलो और भाजपा को आढे हाथों लेते हुए कहा कि हुड्डा की जनक्रांति यात्राओं में मिल रहे अपार जमसमर्थन से इनेलो और भाजपा बौखला गई हैं इसलिए हुड्डा के खिलाफ इस तरह की ओच्छी साजिश रच रहे हैं जबकी कानून पर उन्हे पूरा भरोसा हैं इनकी साजिश विफल होगी।

गुरूग्राम के खेड़कीदौला जमीन मामले में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ धारा 420, 120 बी सहित बिभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद इनेलो और भाजपा नेताओं ने हुड्डा पर हमला करना शुरू कर दिया है इनेलो के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि ये कारवाई भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ चार साल पहले होनी चाहिए थी अभी तो गुरूग्राम की अन्य जमीन मामलों में भी हुड्डा के खिलाफ इस तरह के मुकदमें दर्ज होने बाकी हैं। वहीं बल्लभगढ़ से भाजपा विधायक ने कहा था कि ये मुकदमा देरी से दर्ज किया गया है हुड्डा ने हरियाणा में बहुत सी जमीनों के सीएलयू किए हैं जिनपर कारवाई के लिए वो विधानसभा में सीएलयू के मामलों को उठाएंगे।इनलो और भाजपा के हुड्डा के खिलाफ बयानबाजी के बाद अब पलवल से कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने इनेलो और भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता करण सिंह दलाल का कहना है कि हुड्डा के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज करना भाजपा की बौखलाहट है। जो लोगों से भाजपा ने चुनावी वायदे किए थे भाजपा सरकार उन वायदों को पूरा नहीं कर पा रही है और लोगों का ध्यान हटाने के लिए हुड्डा के खिलाफ इस तरह की जो शाजिस रचि जा रही हैं इस बारे में तमाम हरियाणा के लोग अच्छी तरह से जानते हैं और लोग इस बात को भी जानते हैं कि इनेलो और भाजपा एक ही पार्टी कि तरह काम कर रहे हैं ये दोनो पार्टी एक ही टीम हैं।

ये दोनों दल पहले भी हरियाणा में मिलकर राजनीति करते रहे हैं और आज भी मिलकर हरियाणा में राजनीति कर रहे हैं। हरियाणा प्रदेश में पिछले दिनों हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के जरिए जो रथ यात्रा चली थी उससे हुड्डा की बढ़ती लोकप्रयिता से घबराकर ये ओच्छी हरकतें करने पर उतरे हुए हैं लेकिन हमें देश की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोषा है जिससे इनकी शाजिस विफल होगी और हुड्डा को झूठे मुकदमों में फंसाने के मनसूबे  और उनके राजनीतिक कद को घटाने के सपने कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी लोग जानते हैं कि भाजपा सरकार और इनेलो पार्टी हुड्डा के खिलाफ मिलकर आए दिन कोई न कोई साजिश रचते रहते हैं हुड्डा जी की लोकप्रयिता पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। उल्टा उन्हें इसकी हमदर्दी मिलेगी जब हरियाणा में चुनाव होंगे तो हुड्डा को दो तिहाईसे  बहुमत मिलेगा और भाजपा और इनेलो का हरियाणा से सफाया होगा।