नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का जोरदार स्वागत

खबरें अभी तक। ऊना के अजौली, संतोषगढ़ और टाहलीवाल में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का जोरदार स्वागत किया गया। हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता का दर्जा मिलने के बाद पहली बार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली पहुंचने पर ब्लॉक कांग्रेस द्वारा टाहलीवाल में जनसभा का भी आयोजन किया गया। इस दौरान मुकेश ने कानून व्यवस्था और ऊर्जा नीति पर सरकार को घेरा। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका को बखूवी निभा रही है और कांग्रेस के पास बहुत से मुद्दे है जिनपर आने वाले दिनों में सरकार से जबाब माँगा जायेगा।

नेता विपक्ष बन पहली बार जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर मुकेश अग्रिहोत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हरोली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टाहलीवाल में ढ़ोल नंगाड़ों की थाप पर नेता विपक्ष का स्वागत किया। गाड़ी से उतरते ही कार्यकर्ताओं ने मुकेश को कंधे पर उठा लिया और जोरदार नारेबाजी किया। इससे पहले मुकेश अग्रिहोत्री को अजौली व संतोषगढ़ में भी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। टाहलीवाल में पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष की भूमिका अदा करते हुए जो भी मुद्दे उठाएं जाने चाहिए उन्हें उठाया गया है।

वहीँ मुकेश ने जयराम सरकार पर कानून व्यवस्था और ऊर्जा नीति को लेकर निशाना साधा। मुकेश ने कहा कि सरकार को बने अभी केवल 8 माह ही हुए हैं, इस कार्यकाल में 64 हत्याएं व 196 बलात्कार के मामले सामने आये है, जो कि प्रदेश के लिए चिंताजनक है। मुकेश ने कहा कि प्रदेश में आजतक की सभी सरकारों ने 12 प्रतिशत फ्री बिजली ली है, लेकिन प्रदेश की जयराम सरकार ने इसे सरेंडर कर दिया है। मुकेश ने कहा कि विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए बहुत से मुद्दे है और कांग्रेस प्रदेश के हितों को बिकने नहीं देगी।