दिल्ली एनसीआर में वाहन लूटने वाले गिरोह का भांड़फोड़, पुलिस ने 21 बाइक सहित कई अवैध हथियार किए बरामद

खबरें अभी तक। बिजनौर पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में वाहन लूटने वाले गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल करते हुए उनके पास से लूटी गई 21 बाइक व 10 चार पहिया वाहन व दो कारों के इंजन सहित अवैध हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना हल्दौर के नूरपुर रोड पर बंसल मिल के मैदान में वाहनों के साथ कुछ वाहन लुटेरे इकट्ठा हैं। पुलिस ने तुरंत वहां जाकर देखा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर लुटे गए वाहनों के साथ आबिद,वसीम,नसरूदीन निवासी नो गावा सादात अमरोहा, आरिफ निवासी सम्बल को हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि वह दिल्ली एनसीआर सहित आसपास के जनपदों में अकेले वाहन चालक को देख कर उससे वाहन लूटते थे। उन्होंने ही पिछले वर्ष बिजनौर कोतवाली शहर से एक स्विफ्ट डिज़ायर व एक महिंद्रा पिकअप लूटी थी। कुछ समय पूर्व एक टाटा इंडिको कार व सुजुकी सिवस स्कूटी चोरी की थी।

एसपी बिजनौर उमेश कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि इस गैंग का सरगना आबिद है। जो तीन महीने पहले ही जेल से छूट कर आया है। आबिद कुख्यात वाहन तस्कर सारिक साठा के साथ भी काम कर चुका है। अब इसने अपना गैंग बना लिया है।पुलिस ने वाहन लूटेरे के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।