IT कंपनी के HR हेड की शर्मनाक हरकत, महिला के साथ की छेड़छाड़ की कोशिश

खबरें अभी तक। गुरुग्राम में एक आईटी कंपनी के एचआर हेड ने अपने पद का नाजायश फायदा उठाने कि कोशिश कि. आपको बता दें कि एक आईटी कंपनी के एचआर हेड ने एक महिला कर्मचारी को अपने कैबिन में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने कि कोशिश कि जिसके बाद महिला ने चिल्लाना शुरु किया तो एचआर हेड मौके से फरार हो गया. इस पुरी वारदात के बाद पीड़िता ने पुलिस में एचआर हेड के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी एचआर हेड को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पीड़िता के मुताबिक एचआर हेड विक्रम यादव ने उसके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक मंगलवार को विक्रम यादव ने पीड़िता को अपने कैबिन में बुलाया और बात करते-करते कंपनी के सीढ़ियों की तरफ चले गए. विक्रम यादव ने पीड़िता के कामों की खूब तारीफे की उसके इंक्रीमेंट और प्रोमोशन की बात करते हुए छेड़छाड़ करने लगे. पीड़िता ने चिल्लाना शुरू किया तो एचआर हेड मौके से फरार हो गया।

कंपनी में काम पूरा हो जाने के बाद युवती घर आई और अपने घरवालों को आप बीती सुनाई. युवती की बात सुनकर उसके परिजनों ने महिला थाने में जाकर पुलिस को लिखित शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी एचआर हेड के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला सुरक्षा का दवा करने वाली गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन तीन दिन होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रहती हैं, पुलिस मामला दर्ज कर खाना पूर्ति करती है जबकि गिरफ़्तारी के समय ढील बरतती है।