पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर ढाबा मालिक से मारपीट

ख़बरें अभी तक। बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर बदमाशो ने ढाबा मालिक को सिर्फ इस बात के पर पीटा कि उसने अपने सामान के पैसे मांगे थे. वहीं पुरी वारदात ढाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं पूरी वारदात के बाद पुलिस की पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि पुलिस चौकी से इतने नजदीक वारदात होना पुलिस के सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को खोखला बना दिया है. वहीं अब पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

वहीं जब ढाबा मालिक पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने सतर्कता नहीं दिखाई और वहां से बदमाश फरार हो गए वहीं ढाबा मालिक ने कहा कि उसने कार सवार युवकों को सामान दिया था और उसके पैसे मांगे थे जिसपर उन्होंने सबसे पहले नौकर के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और फिर उन्होंने ढाबा मालिक साथ मारपीट शुरु कर दी.

वहीं पूरी वारदात के बाद एक बात तो साफ़ है कि पुलिस अपने कार्य को सही ढंग से नहीं कर रही है. पुलिस सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा तो देती है, लेकिन उसे पूरा नहीं करती, क्योंकि अगर पुलिस अपना कार्य सही ढंग से करें तो ऐसी वारदातों को रोका जा सकता है. बहरहाल अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है.