सरपंच द्वारा दलित महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म का मामला

ख़बरें अभी तक। पलवल कैंप थाना क्षेत्र के होटल हाईवे में हिदायतपुर गांव के सरपंच पति द्वारा दलित महिला को ले जाकर उसके साथ मारपीट करने व दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर नामजद सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और महिला का मैडिकल कराया गया, लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला पलवल जिले के गांव हिदायतपुर का हैं जहां कि एक दलित महिला के साथ गांव के ही सरपंच पति द्वारा पलवल के एक होटल हाइवे में मामरपीट कर जबरन रेप किया गया। महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 33 वर्षीय पीड़िता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति के गांव हिदायतपुर निवासी सरपंच पति अतर सिंह पर रुपये थे। पीड़िता के पति ने अतरसिंह को फोन किया और अपने रुपये मांगे तो अतरसिंह ने कहा कि वह शहर आगरा चौक पर है। पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी को रुपये लेने के लिए आगरा चौक पर अतरसिंह के पास भेजा।

जब पीड़िता अतर सिंह के पास पहुंची तो वह बाइक पर सवार था और कहा कि मेरे साथ बाइक पर बैठ जाओं गांव चलकर में तुम्हें रुपये दे दूंगा। पीड़ित महिला गांव के सरपंच पति अतरसिंह के साथ बाइक पर बैठ गई। अतरसिंह बाइक पर पीड़िता को लेकर पलवल के होटल हाईवे पर पहुंचा और कहा मुझे यहां पर कुछ काम है तुम होटल के कमरे में बैठ जाओ। अतरसिंह के कहने पर पीड़िता होटल के कमरे में बैठ गई। थोड़ी देर बाद अतरसिंह आया और कमरे की कुंडी बंद कर दी।

अतरसिंह ने जबरन पीड़िता को अपनी हवश का शिकार बनाया। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर अतरसिंह ने उसके साथ मारपीट भी की और वहां से चला गया। पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती अपने पति को बताई। पीड़िता ने अपने पति की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला पलवल के सिविल अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।