प्रॉपर्टी के लालच में भाई ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही भाई का किया खून

खबरें अभी तक। प्रॉपर्टी का लालच में कैसे अपने अपने के ही खून के प्यासे हो जाते हैं। इसका उदाहरण आजमगढ़ में तब देखने को मिला जब पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा किया। खुलासा हुआ तो पता चला कि युवक के भाई ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही भाई का खून कर दिया।

पुलिस कस्टडी में खड़े ये तीनो आरोपी एक युवक के हत्या के आरोप पकड़े गये हैं। इन तीनों में से एक मृतक युवक का सगा भाई है। जिसने दूकान के लालच में अपने ही भाई का खून कर दिया था। मामला 27 अगस्त का है जब मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार के समीप शराब ठेके के पीछे खेत में रेयाज नामक युवक का शव मिला। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी तो पता चला कि मृत युवक का अपने ही भाई से विवाद चल रहा था। योजना के अनुसार मृत युवक रेयाज का भाई फैयाज 26 की रात को अपने दो दोस्तों को 4 हजार रूपये देकर अपने भाई को मारने को कहा। दोस्तों ने रात में रेयाज को शराब पिलाने के बहाने बुलाया और तीनो मिलकर पहले रेयाज की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर उसके सिर पर गंभीर वार किया। ये बाते खुद एसपी रवि शंकर छवि ने बताई है।

रेयाज के हत्या का खुलासा करते हुए एसपी ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई कहा कि 36 घंटे के अन्दर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गाया है।