एक्सप्रेस-वे पर हर रोज होता है हादसा, लोगों का मानना भूत-प्रेत का साया

खबरें अभी तक। गाजियाबाद में ईस्टर्नन पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हर रोज कोई न कोई बड़ा हादसा होता है. और लोग अपनी जान गवांते हैं. एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था. लेकिन इस पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शांति यज्ञ की वजह चौकाने वाली है. क्योंकि एक्सप्रेस-वे पर बढ़ते हादसों को गांव के लोग किसी भूत-प्रेत का साया या किसी प्रेत आत्मा का साया मान रहे हैं. इसीलिए एक्सप्रेस वे के आस पास बसे गांव के लोगों ने एक्सप्रेस-वे पर यज्ञ किया ताकि भूत-प्रेत का साय की वजह से हो रहे हादसों की संख्या में कमी आए और लोग जान न गवाएं.

बता दें की एक्सप्रेस-वे चालू हुआ है तब से लगातार हादसे बढ़ रहे हैं. पुलिस की माने तो 2 दर्जन के लगभग इस पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसे हुए जिसमें मंसूरी इलाके में 2 लोगों की जान गई जबकि 6 से ज्यादा लोगों की जान मुराद नगर इलाके में गई यानी पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन से अधिक लोग इस एक्सप्रेस-वे पर अपनी जान गवा चुके हैं.

पुलिस का मानना है यह सभी हादसे ओवर लिमिट स्पीड की वजह से हुये हैं इस पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा तक है और यहां वहान फर्राटे भरते हैं जो हादसों की वजह होता है लेकिन गांव के लोग इन हादसों की वजह कुछ और ही मान रहे हैं.