DSP डलहौजी पर लगा गाली गलौच का आरोप

खबरें अभी तक। बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्रीज में काम कर रहे नितीश राजपूत ने लगाए DSP डलहौजी पर गाली गलौच के आरोप  लगाए हैं।  उन्होंने कहा कि 27 अगस्त को नैनीखड के पास लैंडस्लाइड हुआ था जिससे वहां पर लंबा जाम लगा हुआ था. उसी दौरान पुलिस के आला अधिकारी DSP ने मुझ पर गुस्सा करते हुए गाली गलोच की. साथ ही उनके पीएसओ ने मेरे साथ धक्का मुक्की की और घसीटते हुए आगे फेक दिया. उन्होंने कहा मैंने पुलिस अधीक्षक चंबा को शिकायत दे दी है और उन्होंने मुझे उचित कर्रवाई का भरोसा दिया है.

अगर इसके बाद भी कोई कर्रवाई नही होती है तो मैं मुख्यमंत्री या DGP के पास जाऊगा. वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि नितीश राजपूत ने लिखित में शिकायत दी है. जिसमे उन्होंने आरोप लगया है कि उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है. वहीं जब इस बारे में हमने DSP डलहौजी से बात की तो उन्होंने ऐसा कोई मामला होने से इनकार कर दिया.

उन्होंने कहा कि DSP डलहौजी ने कहा कि दुर्व्यवहार नितीश राजपूत की ओर से किया गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा से उसके लिए एक इंडिपेंडेंट इंक्वायरी के लिए एडिशनल एसपी को तैनात कर दिया गया है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.