राज्य मंत्री नायब सैनी ने आर्थिक सहायता के लिए किए चैक वितरित

खबरें अभी तक। आर्थिक सहायता राशि चैक एनजीएच के नाम से चार फाईलें हैं जी नारायणगढ़ के विश्राम गृह में राज्य मंत्री नायब सैनी ने हलके के गरीब व जरूरत मंद लोगों को आर्थिक सहायता राशि के चैक वितरित किये। इस अवसर पर मंत्री नायब सैनी ने 13 लोगों को गयारह गयारह हजार रूपये की राशि के चैक वितरित किये जिनकी कुल राशि लगभग 1,43,000 रूपये बनती है। बता दें कि पहली बार भाजपा की सरकार के राज में जरूरत मंदों को आर्थिक सहायता राशि के चैक वितरित किये जा रहे हैं।

राज्य मंत्री नायब सैनी का कहना था कि  जो इस प्रकार के लोग जिनको आर्थिक सहायता की आवश्यकता है किसी बिमारी के कारण या किसी आर्थिक स्थिति के कारण इस तरीके से हम डिस्क्रिसनरी से हम सहायता करते हैं उन्होंने बताया कि आज तेरह लोग थे जिनकी गयारह गयारह हजार रूपये की सहायता की है लगभग एक लाख तरतालीस हजार रूपये की राशि के चैक बांटे गये हैं।

सहायता की जा रही है और इसका लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचे और सरकार की सोच है कि पहली बार इस प्रकार का नरेन्द्र मोदी व मनोहर लाल की सरकार में गरीब व्यक्ति की चिंता की जा रही है सरकार की सोच है की गरीब व्यक्ति का विकास किया जाये उसको आगे बढ़ाया जाये।

उसको लेकर के बहुत सारी योजनायें सरकार के द्वारा गरीब के हित में चलाई जा रही हैं जो सरकार का पिछड़ा व्यक्ति है या कमजोर है उन व्यक्तियों को समाज की मुख धारा के अंदर जोडऩा ये हमारी सरकार का ध्येय है और उसको लेकर के हम काम कर रहे हैं। उसको लेकर के आज हमने लगभग एक लाख तरतालीस हजार रूपये के चैक यहां लोगों को वितरित किये हैं।