नारायणगढ़ के एसडीएम ने बाढ़ पीडि़तो को भिजवाई राहत सामग्री

खबरें अभी तक। नारायणगढ़ के एसडीएम विरेन्द्र सांगवान ने केरल में बाढ़ पीडि़तों के लिये राहत सामग्री के ट्रक को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना। इसके अलावा उपमण्डल के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपना एक एक दिन की वेतन राशि देकर लगभग साठ हजार रूपये की सहायता राशि भेजी। नारायणगढ़ के एसडीएम विरेन्द्र सिंह सांगवान ने राहत सामग्री से भरे ट्रक को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह राहत सामग्री केरल में बाढ़ पीडि़तों के लिए भेजी गई है। इस अवसर पर एसडीएम सांगवान ने कहा कि उपमण्डल के लोगों ने केरल के बाढ़ पीडि़तों को सहयोग देने के लिए राहत सामग्री उपलब्ध करवाने में सहयोग देकर एक पुण्य का काम किया है।

उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा से पीडि़त लोगों की मदद करना एक सराहनीय कार्य है। उन्होंने बताया कि राहत सामग्री में अनाज मण्डी नारायणगढ़ , आशादीप संस्था नारायणगढ़ , बल्यू बैल्स स्कूल नारायणगढ़, नई सब्जी मण्डी नारायणगढ़ द्वारा, भारत विकास परिषद नारायणगढ़ ,सिटी कल्ब नारायणगढ़ द्वारा 100 टावल, अग्रवाल सभा नारायणगढ़ ,आई.एम.ए. नारायणगढ़, शुगर मिल बनौदी, अनाज मण्डी भरेड़ी, आर्य समाज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नारायणगढसहित कई संस्थाओं ने इसमें सहयोग किया है। इस अवसर पर डीएसपी अमित भाटिया, तहसीलदार रमेश अरोड़ा, नायब तहसीलदार सुरेन्द्र भारद्वाज तथा एसडीओ पंचायती राज नरेश राठी,लोक सम्पर्क विभाग से गुलजारा राम,कर्म चंद आदि मौजूद थे।

एसडीएम विरेन्द्र सिंह सांगवान का कहना था कि हमने नारायणगढ़ उपमण्डल के जितने भी सभी समाज सेवी थे या संस्थायें थी उनको हमने यहां पर बुलाया था और जो केरला में बरसात के कारण जो आपदा आई हुई है इसकी सहायता के लिये सभी से अनुरोध किया था हमने और सभी संस्थाओं ने अपने सामर्थीय अनुसार जो भी सहायता दी है उसमें हमने आज अम्बाला रैड क्रास में एक ट्रक भेजा है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उपमण्डल के कईं विभागों से लगभग साठ हजार रूपये के करीब नकद राशि इक्ठठी करके केरल के लिये भेजी है जिसमें उपमण्डल के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपना एक एक दिन का वेतन दिया है।