OnePlus का नया स्मार्टफोन OnePlus 6T जल्द लॉन्च होगा, जानिए फोन के फीचर्स

खबरें अभी तक। टेक की दूनिया में स्मार्टफोन वनप्लस 6 के बाजार में आते ही वनप्लस 6 टी को लेकर लगातार अफवाहें आ रहीं हैं। जिसमें ये कहा जा रहा है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकत है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इन्हीं अफवाहों को लेकर एक नए रेगुलेटरी एजेंसी ने एक नया स्मार्टफोन का केडनेम कि या है जिसे वनप्लस A6013 के नाम से जाना जाएगा जो वनप्लस 6 टी ही होगा।

स्मार्टफोन को लेकर ये कहा जा रहा है कि वनप्लस 6 टी से पहले वनप्लस 6 और 5 टी के नाम A6000 और A5010 के नाम से जाने जाते थे। वहीं अब वनप्लस A6013 के कोडनेम से वनप्लस 6 टी को जाना जाएगा। हालांकि फोन के कोडनेम के अलावा और कोई दूसरी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक नए रिपोर्ट के अनुसार ये कहा गया है कि वनप्लस 6 टी को टी मोबाइल की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। जहां फोन की कीमत तकरीबन 38 हजार रुपये हो सकती है।

बता दें कि वनप्लस ने अभी तक जिस भी स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी हमेशा कुछ नया लेकर आई है। रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन में ऑप्टिक एमोलेड 6.2 इंच का FHD+ डिस्प्ले हो सकता है। वहीं प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर की सुविधा दी जा सकती है। हैंडसेट में एंड्रॉयड 9.0 पाई दिया जा सकता है। वहीं रैम भी वनप्लस 6 की तरह की दिया जा सकता है जो 6 जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन में आता है। वहीं इसपर भी जोर दिया जा रहा है कि फोन में पॉप अप फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है।

हालांकि फोन को किस महीने लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन ये कहा जा रहा है कि फोन को पिछले टी वर्जन की तरह ही नवंबर या दिसंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।