कार्यकर्ताओं की बैठक और शहर में चलाया जनसम्पर्क अभियान

खबरें अभी तक। प्रदेश की धर्म नगरी कुरूक्षेत्र में 2 सितम्बर को कांग्रेस मीडिया सैल के प्रभारी व कैथल के विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में होने जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर पूर्व विधायक डा.शिवशंकर भारद्वाज ने यहां रोहतक रोड स्थित निर्मल कुटिया में कार्यकर्ताओं की अहम् बैठक ली और समाज के लोगों से इस सम्मेलन में पहुँचने की अपील की।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए डा.शिवशंकर भारद्वाज ने कहा कि इस ब्राह्मण सम्मेलन में समाज की आर्थिक, सामाजिक व राजनीतिक हालात पर चिंतन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की आजादी से लेकर आज तक राष्ट्र के उत्थान में ब्राह्मण समाज के लोगों का विशेष योगदान रहा है। ब्राह्मण समाज ने हमेशा दूसरे वर्गों को साथ लेकर कार्य किया है और आगे भी कार्य करता रहेगा।

उन्होंने कहा कि सम्मेलन को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में व्यापक उत्साह है और भिवानी समेत अन्य जिलों से भारी संख्या में समाज के लोग सम्मेलन में पहुंचेंगे। इसके लिए कार्यकर्ताओं की डयूटियां भी लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में मुख्य अतिथि रणदीप सुरजेवाला होंगे। अध्यक्षता कुरूक्षेत्र ब्राह्मण सभा के प्रधान संजीव भारद्वाज करेंगे। कहा की भिवानी में उनको जुम्मेवारी दी गई है ,इसलिए उन्होंने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपना जनसम्पर्क अभियान शुरू किया है।