20 साल से टूटी पड़ी कच्ची सड़क से परेशान ग्रांमवासियों का छलका दर्द, प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध

खबरें अभी तक। यूं तो सरकार लोगों को कई सुविधा देने की बात करती है और ख़ास कर मंत्री विधायक ग्रामीण लोगों से बड़े झूठे वादे करती है वादे कुछ इस तरह की मानो यह सभी ग्रामीण लोग जैसे इनके सगे भाई और परिवार के हो। लेकिन जब यह सत्ता में आ जाते है और सरकार भी इनकी बन जाती है तो यह गांव के लोगों की तरफ व उनकी समस्याओं की तरफ देखना ही भूल जाते है। मानो यह गांव वाले लोगों और उनकी समस्या को जानते ही नहीं हैं।

बात करते है चम्बा जिला के अंतर्गत आने वाली कैंथली डुघली सड़क की जिसे बने हुए 20 साल से अधिक हो गए हैं। पंरतु यह सड़क आज तक कच्ची है। जब भी इलेक्शन आते हैं तो इस मार्ग से कई मंत्री विधायकों की गाड़ी गुजरती है। पंरतु यह इस सड़क को पक्का करने के बारे में नहीं सोचते हैं। हालांकि इस मार्ग पर प्रतिदिन सैंकड़ों के हिसाब से गाड़ियां गुजरती हैं और लोगों को इस सड़क पर चलने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस सड़क को बनाने के लिए लोगों ने अपनी कई जमीने बर्बाद भी कर दी। पंरतु आज तक लोगों को इस सड़क का कष्ठ सहन करना पड़ रहा है।

ग्राम पंचायत चोली उप प्रधान छिन्दु कुमार, वहीं दूसरी और छिन्दु कुमार का कहना है कि हमारी सड़क को बने हुए 20 साल से अधिक हो गए पंरतु आज तक यह सड़क कच्ची है। इस सड़क को पक्का करने के बारे में हमने कई बार प्रशाशन को सूचित किया। पंरतु आज तक यह सड़क वैसी की वैसी ही है। हम सभी लोग सरकार से मांग करते है कि सड़क को जल्द से जल्द पक्का किया जाए। ताकि हमें परेशानियों का सामना न करना पड़े।