गाजियाबाद में वायरल हो रहे पिटाई के कुछ वीडियो

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में पिटाई के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, वीडियो तीन युवकों की बुरी तरह पिटाई की जा रही है. वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के रेवड़ी गांव के पास पेरिफेरल रोड का बताया जा रहा है, जहां बीते कुछ दिन पहले की घटना है, पीटने वाले लोग ट्रक ड्राइवर बताये जा रहे है जिनसे पिटने वाले कुछ युवक अवैध उघाई की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पेरिफेरल रोड से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर धीरे धीरे काफी संख्या में वहां जमा हो गए और ड्राइवरो और उनके कुछ साथियों ने उघाई कर रहे युवको को दौड़ा लिया और एक युवक को कुछ लोगों ने वहीं पकड़ कर उनकी पिटाई शुरु कर दी, जबकि दो युवकों को कुछ दूरी पर लोगों द्वारा पकड़ा गया.

तीनों ही युवकों की पिटाई लोगों ने कर दी, जबकि उनके कुछ साथी मौके से भाग निकले. लूट कर भागने का आरोप वीडियो में पिटाई कर रहे युवक लगा रहे है. रेवड़ी गांव के पास की यह घटना बतायी जा रही जिसका जिक्र एक युवक वीडियो बनाते समय कर रहा है, बताया जा रहा है ट्रक ड्राइवरो ने पकड़ में आये युवक की पिटाई शुरू कर दी. जबकि बाकी कुछ लोग पकड़े गए 2 युवकों को पास के खेत में ले गए और डंडे से पिटाई शुरू कर दी, हालांकि पिटाई का शोर होता देख रेवड़ी गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें देख पिटाई करने वाले ड्राइवर भाग निकले जिसके बाद पिटने वाले युवक भी मौके से फरार हो गए.

दोनों में कोई भी पक्ष थाने नहीं पहुंचा और ना ही पुलिस को घटना की सूचना दी, हालांकि बाद में रेवड़ी गांव के प्रधान ने गांव के पास कुछ अज्ञात लोगो की अज्ञात लोगों द्वारा पिटाई किए जाने की एन सीआर मुरादनगर थाने में लिखायी है, हालांकि आलाधिकारियों के अनुसार अभी यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में नहीं थे और वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई इसमें की जायेगी. हालांकि दोनों ही पक्षों में से कोई भी गाजियाबाद पुलिस के पास शिकायत लेकर नहीं पहुंचा हैं. अब किसी शिकायतकर्ता के और वीडियो से जुड़े किसी शख्स के सामने आने पर या पुलिस की जांच के बाद ही वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई सामने आ पायेगी.

वहीं वायरल हो रहे ये वीडियो बेहद ख़ौफ़नाक है, बुरी तरह कुछ युवकों को पीटा जा रहा हैं. चाटें, लात,घूंसे,डंडे से बुरी तरह से तीन युवकों को पीटा जा रहा है, हालांकि वायरल हो रहे ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहे. बेखौफ  तरीके पिटाई कुछ लोग करते यहां दिखायी दे रहे हैं. जहां पीटने वाले युवकों की वीडियो में आवाज आ रही है कि पिटने वाले लोग कही लूट कर भागे है जबकि वीडियो में ही पिटने वाले लोग खुद को बेकसूर बता रहे हैं. पुलिस को बुला कर पुलिस के हवाले कर देने की बात भी पिटने वाले युवक कर रहे है. लेकिन पीटने वाले युवक पुलिस के हवाले करने से मना कर रहे है और दो युवकों की बुरी तरह पिटाई कर रहे है. पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों की चर्चा का विषय बन गया है.