पूर्व पीएम वाजपेयी जी के अस्थि कलश कार्यक्रम में BJP नेताओं ने लगाए ठहाके, वीडियो हुआ वायरल

खबरें अभी तक। सोशल मीडीया पर दो मंत्रीयों के ठहाके लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश कार्यक्रम को लेकर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सूबे के सीनियर मंत्री अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल के ठहाके लगाने का वीडीयो वायरल हो चुका है. बताया जा रहा है कि ये दोनों मंत्री मोबाइल पर किसी क्लिप को देख ठहाका लगा रहे थे. मामले में जब दोनों मंत्रियों से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई, तो उन्होंने चुप्पी साध ली.

Image result for वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा कार्यकम में ठहाके लगाते दिखे BJP के 2 मंत्री

इन मंत्रियों के ठहाके को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का आदर करती है, लेकिन खुद बीजेपी के लोगों को उनके निधन से कोई लेना-देना नहीं है, यही वजह है कि बीजेपी के मंत्री उनके निधन पर दुख व्यक्त करने की बजाय खुशी मना रहे है. कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी के नेताओं के इस कारनामे को शर्मनाक करार दिया है. उन्होंने कहना है कि वाजपेयी की कलश यात्रा को बीजेपी ने मजाक का विषय बना लिया है।

इस घटना को बीजेपी ने मानवीय त्रुटि करार दिया है. अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद बाद पार्टी ने माना की यह एक मानवीय त्रुटि थी और इसके लिए प्रदेश पार्टी अध्यक्ष ने दोनों मंत्रियों को समझाया है. बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने गुरुवार शाम को इस बारे में पार्टी का पक्ष रखा और उन्होंने कहा कि कभी-कभार ऐसी मानवीय त्रुटि हो जाती है. उन्होने कहा की पार्टी स्तर पर दोनों ही मंत्रियों को इसके लिए समझाया भी गया है. इसके अतिरिक्त संजय श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि कांग्रेस इस मानवीय त्रुटि को लेकर बखेड़ा खड़ा कर रही है. इससे साफ है कि वो पीएम वाजपेयी के निधन को भी राजनीतिक रूप देने में जुटी हुई है।

बता दें कि गुरुवार को रायपुर में जगह-जगह पंडालों में सभा आयोजित कर वाजपेयी के अस्थि कलश को श्रद्धांजलि दी जा रही थी. इसी दौरान एक कार्यक्रम में स्टेज पर मौजूद दो मंत्री पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर और कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ठहाका लगाते नजर आए।

वहीं दूसरी ओर वायरल वीडियो के जोर पकड़ने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला भी आग बबूला हो गई. उन्होंने दोनों मंत्रियों को मंत्री मंडल से बाहर का रास्ता दिखाने की मांग की है. करुणा शुक्ला ने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व प्रधानमंत्री की कलश यात्रा निकालकर बीजेपी चुनावी फायदा लेने में जुटी हुई है. उन्होने कहा की इसके जरिए बीजेपी अपनी सरकारों की नाकामी छिपाना चाहती है और वाजपेयी की सहानभूति लहर पैदा करके फिर से छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाना चाहती है।