राहुल गांधी के बयान पर हमला बोलते हुए BJP ने किया पलटवार, दे डाली होमवर्क करने की एडवाईज़

खबरें अभी तक। जर्मनी दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण में मोदी सरकार पर वार किया था  अब राहुल के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, राहुल गांधी ने कल जर्मनी में भाषण दिया और ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ा जिससे हिंदुस्तान को कम से कम आंका जाए और एक तुच्छ देश के तौर पर दिखाया।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने राहुल की तरह व्यवहार किया और जर्मनी में भारत का सम्मान घटाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने आतंक और आईएसआईएस को सही ठहराने की कोशिश की। 70 साल तक उनके परिवार का शासन रहा लेकिन उन्होंने कोई विजन नहीं दिया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल ने झूठे और गलत तथ्यों पर आधारित भाषण दिया। उन्होंने विदेश में जाकर भारत के संसद का अपमान किया।

राहुल गांधी पर निशाना  साधते हुए पात्रा ने कहा कि आपके पिता राजीव गांधी जी ने ही कहा था कि 100 पैसा भेजने पर आम आदमी के पास केवल 15 पैसा ही पहुंचता है। बीच का 85 पैसा कांग्रेस के लोग ही तो खाते थे, आखिर उस वक्त सरकार में कौन था?

महिलाओं पर राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी ने हमला बोला। भाजापा प्रवक्ता ने कहा- राहुल को महिलाओं पर दिए बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। इस देश ने आपकी मां को इतना मान सम्मान दिया और आपने बाहर जाकर इसी देश की बेइज्जती कर दी। आपको होमवर्क करना चाहिए।

पात्रा ने कहा कि कल जिन विषयों पर अपने वक्तव्यों को रखने की कोशिश की वह विषय गंभीर हैं। उनपर हम आपसे स्पष्टीकरण चाहते हैं, आपसे जवाब चाहते हैं। कल आपने जिस मंच पर बात रखी वह कोई छोटा मंच नहीं था। वहां 23 देशों मौजूद थे। आपने आईएसएस को सही ठहराने का की कोशिश की उससे भयावह, निकृष्ट कुछ नहीं हो सकता है। भारतवर्ष क्या है और उसके अंदर किस प्रकार की शक्ति है उसे आप पहचान नहीं सकते हैं।