पिस्तौल की नोक पर अज्ञात हमलावरों ने दंपत्ति से लूटी गाड़ी

खबरें अभी तक। सेक्टर 20 सनसिटी के पास एक इंश्योरेंस सर्वेयर दंपत्ति की कार को टक्कर मारने के बाद फायर करके गाड़ी लूटने का मामला सामने आया है। कार लूटरों ने पहले दंपत्ति पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन पति द्वारा मुकाबला करने के चलते फायर हवा में चल गया और दंपत्ति बाल-बाल बच गया। इसके बाद आरोपित लूटेरे पिस्तौल की नोक पर दंपत्ति की कार लेकर फरार हो गये। हादसे के बाद सनसिटी के लोगों में दहशत है और यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं।

सनसिटी परिक्रमा सेक्टर 20 निवासी इंश्योरेंस सर्वेयर राजेश कुमार ने बताया कि उनके बेटे की बुधवार सुबह दिल्ली से चेन्नई की फ्लाईट थी। जिसके लिए वे अपनी पत्नी नीरु के साथ बेटे को जीरकपुर छोडऩे के लिए मंगलवार देर रात जीरकपुर बस स्टैंंड तक गये थे। बेटे को छोडक़र मंगलवार रात लगभग साढ़े 11 बजे वापिस अपने घर आ रहे थे, तो जैसे ही वह सनसिटी परिक्रमा के गेट नंबर एक के पास पहुंचे, तो पीछे से एक फारचूर्नर कार ने राजेश कुमार की इनोवा कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दंपत्ति को झटका लगा और उन्होंने कार से उतरकर देखने की कोशिश की। फारचूर्नर कार से तीन युवक निकले और उन्होंने राजेश कुमार से बहस करनी शुरु कर दी। बहस होने के बाद युवक ने राजेश को धमकाना शुरु कर दिया।

इसी बीच एक युवक ने पिस्तौल राजेश पर तान दी। राजेश और युवक के बीच खींचतान हो गई। इसी बीच पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और हवाई फायर हो गया। फायर होने पर राजेश कुमार डर गये और वह पीछे हट गये। इसी बीच एक युवक राजेश की इनोवा कार में बैठ गया और कार लेकर फरार हो गया। राजेश कुमार एवं उनकी पत्नी ने शोर मचाया, लेकिन सनसिटी का कोई सुरक्षा गार्ड नहीं आया। हादसे के बाद सोसायटी के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गये। राजेश कुमार ने पुलिस कंट्रोल रुम में हादसे की सूचना दी, जिसके लगभग आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राजेश ने पूरी वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सनसिटी परिक्रमा सोसायटी के पूर्व प्रधान अतुल गर्ग ने बताया कि इस घटना के बाद लोग सहमे हुये हैं। उन्होंने तुरंत आरोपितों को गिरफ्तार करके राजेश कुमार की इनोवा कार वापिस दिलवाने की मांग की है।

सेक्टर 20 थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश कुमार की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।