INLD के गढ़ में मुख्यमंत्री करेंगे रैली, भाजपा नेताओं का दावा रैली होगी ऐतिहासिक

खबरें अभी तक। इनेलो ग्रह क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार रैली करने आ रहे हैं। जोकि 25 अगस्त को जय जवान जय किसान नाम से डबवाली की अनाज मंडी में मुख्यमंत्री रैली को सम्बोधित करेंगे। वहीं भाजपा नेताओं द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रैली इनेलो गढ़ में एक नया इतिहास रचेगी तथा मुख्यमंत्री जी करोड़ो रुपयों की परियोजनाओं का शिलान्यास रखेंगे साथ ही पाइन के पानी सहित नहरी पानी की समस्या दूर करेंगे।

Image result for INLD के गढ़ में मुख्यमंत्री करेंगे रैली,

वहीं विपक्ष चुटकी ली रहा है कि इस रैली में भाजपा नेताओं को रैली से हुई 1 सप्ताह फूट दोबारा मंच पर भी देखने को मिलेगी। वहीं साथ ही सीएम आगमन पर चौटाला हाईवे के बीचों-बीच बना डिवाईडर कई जगह से टूटा हुआ है। सड़कों पर किया जा रहा पेंच वर्क, अधिकारी टूटे डिवाईडर पर ही रंग-रोगन का कार्य करवा रहे हैं। गोल चौक के पास टूटी सड़कों को रिपेयर करवाया जा रहा है। हालांकि बार-बार सड़क टूटने का मुख्य कारण दुकानदार हैं। दुकानों का पानी सीधा हाइवे पर आता है। ऐसे में कुछ ही दिनों में सड़क गड्ढे का रूप ले लेती है।

वहीं आदित्य ने दावा किया यह रैली इस बार सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और मुख्यमंत्री जी शहर वासियों को बड़ी सौगात देगे तथा लोगों को पानी के लिए नहर का इंतजार है, मुझे मुख्यमंत्री का। सीएम साहिब की रैली कामयाब होगी सभी तरह की तैयारियां पूरी की जा रही है।