डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

खबरें अभी तक। सोमवार को एक युवक की मौत पर मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। परिजनों की माने तो मृतक को 20 दिनों से अस्पताल में पथरी के ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया गया था। ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने युवक को दिल्ली रेफर कर दिया था, लेकीन रास्ते मे ही युवक की मौत हो गई।

जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने लाठीचार्ज कर मामले को शांत कराया और हंगामा कर रहे कई लोगो को हिरासत में ले लिया। बसपा से पूर्व सांसद कादिर राणा के साथ भी इस हंगामे में धक्का मुक्की हुई है क्योकि सांसद भी अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए आये थे।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित दिवान हॉस्पिटल का है जहाँ पर साँझक निवासी अरशद पथरी के ऑप्रेशन के लिए भर्ती हुआ था जिसको अस्पताल के डॉक्टरों ने 20 दिनों तक भर्ती रखा। जिसके बाद मरीज की हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने अरशद को दिल्ली के लिए रैफर कर दिया। जहाँ दिल्ली जाते समय अरशद की मौत हो गई।  अरशद की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में पहुंचकर हंगामा काटना सुरु कर दिया।

सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा कर रहे लोगो पर लाठिया भांजकर मामले को शांत कराया और कई लोगो को हिरासत में ले लिया है।  बताया जा रहा है की मृतक अरशद राष्ट्रिय लोक दल के किसान प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष का रिस्तेदार है। हंगामे के दौरान बसपा के पूर्व सांसद कादिर राणा के साथ भी धक्का मुक्की हुई है क्योकि पूर्व सांसद कादिर राणा अपना ईलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।