नाबालिग से रेप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल की अश्लील तस्वीरें

खबरें अभी तक। दिल्ली के नरेला गांव मे एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. बता दें की देश की राजधानी दिल्ली के नरेला गांव में एक नाबालीग के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को डरा रखा था।

बताया जा रहा है की आरोपी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उस नाबालीग लड़की को रोज स्कूल की जगह उसे अपने साथ ले जाया करता था, जब लड़की आरोपी की रोज की हरकतों से अत्यधिक परेशान हो गई और उसका जीना मुश्किल हो गया तो उसने किसी भी तरह हिम्मत जुटा कर अपने परिजनो को इस वारदात के बारे में जानकारी दि जिसके बाद परिजनो ने अक्टूबर, 2017 को लड़की को स्कूल से हटा लिया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि लड़के ने लड़की के नाम से एक फेक अकाउंट बनाया और वहां उसकी अश्लील फोटो डाल दीं, इसके अलावा लड़की के पिता को अश्लील फोटो भेजकर धमकी दी गई।

जिसके बाद पीड़ित परिवार शिकायत करने अलीपुर थाना पहुंचा लेकिन यहां भी उनकी मदद नहीं की गई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि वे पिछले 3 दिन से थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पुलिस उनपर समझौता करने का दबाव बना रही है. पीड़ित परिवार अत्यधिक डरा हुआ है क्योंकि आरोपी का पिता एक नामी वकील है और उसने उन्हें धमकी दी है कि वह अपने बेटे को बचा लेगा साथ ही उन्हें कई अन्य केसों में फंसा देगा।

आखिरकार परिवार ने महिला आयोग की मदद ली, जब इलाके के कई लोग और महिला आयोग की टीम थाने पर इकट्ठा हुई तब दिल्ली पुलिस ने इस लड़की के बयान दर्ज किए हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी नरेला के बांकनेर गांव का रहने वाला है, साथ ही लड़की की फोटो खींचने वाले शख्स को भी आरोपी बनाया गया है।

फिलहाल IPC 376 पॉक्सो में केस दर्ज कर अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. बता दे की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की पिछले साल नौवीं कक्षा में पढ़ती थी, इस दौरान बांकनेर गांव का एक लड़का एक दो बार बच्ची को अपनी कार में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की का आरोप है कि लड़के ने जब उसके साथ रेप को अंजाम दिया तो कार में मौजूद लड़के के चाचा ने उसकी अश्लील तस्वीरें लीं।