फेसबुक पर यादवों के खिलाफ विवादित पोस्ट के बाद सपा दल के नेताओं ने किया हंगामा

खबरें अभी तक। रायबरेली में सपाइयों ने उस समय मोर्चा खोल दिया जब फेसबुक पर यादवों के खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट को जिले के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने शेयर कर लिया, सपाइयों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की और एसपी से गुहार लगाई कि एमएलसी द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की नीयत से शेयर किए गए पोस्ट के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।

आपको बता दें कि फेसबुक पर आए दिन भड़काऊ पोस्ट आते ही रहते हैं। लेकिन मामला जब किसी राजनैतिक दल के वरिष्ठ नेता का हो तो मामले का तूल पकड़ना स्वाभाविक है।

बस इसी कड़ी में जातिगत टिपण्णी के साथ फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करना अब बीजेपी के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के गले की फांसी बनता नज़र आ रहा है। ज्ञात हो कि विगत 12 अगस्त को वंदना यादव नाम की फेसबुक आईडी से एक पोस्ट वायरल हुआ। जिसमें यादवों और समाजवादी पार्टी के सम्बन्ध में भड़काऊ शब्दों का प्रयोग किया गया था। इसी पोस्ट को बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह नें अपने फेसबुक आईडी पर 16 अगस्त को शेयर कर लिया। जिसे लेकर समाजवादी पार्टी की युवजन सभा इकाई ने मोर्चा संभाल लिया और इस पोस्ट के लिए एमएलसी के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। युवजन सभा के पदाधिकारी शुभम यदाव नें पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देते हुए एसपी से गुहार लगाई कि एमएलसी द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की नीयत से शेयर किए गए पोस्ट के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।