जालौन में बदमाशों ने मां-बेटे पर धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। जालौन में बदमाश हुए बे लगाम, बदमाशों ने मां-बेटे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया साथ ही घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए। इस सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलने पर जनपद के पुलिस अधिकारी दल-बल और फॉरेंसिंक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गई। जिससे वारदात को अंजाम देने वाले के बारे में पता चल सके।

कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बागी में इस खूनी वारदात को अंजाम शुक्रवार और शनिवार की रात में दिया गया। इस गांव में रात्रि के समय अधिवक्ता भगवती प्रसाद तिवारी की पत्नी मुन्नीदेवी व पुत्र कुलदीप सो रहे थे। रात्रि में ही अज्ञात बदमाशों ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया गया कि मृतिका मुन्नी देवी के पति अधिवक्ता भगवती प्रसाद उरई में रहकर वकालत करते हैं और उनकी पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र कुलदीप यहीं रहकर अपना मकान बनवा रहे थे। शनिवार सुबह खून से लथपथ हालत में दोनों के शव पड़े मिले तो इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलने पर जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक के साथ कदौरा पुलिस के अलावा, कालपी व आटा थाना की फोर्स भी पहुंच गई थी। वहीं पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही मौके पर फॉरेंसिंक टीम को भी बुलाया इसके अलावा झांसी से डाग स्काट टीम को भी बुलाया गया। जिससे इस वारदात को अंजाम देने वालों के बारे में पता चल सके।

वारदात का कारण जमीनी रंजिश होने का अंदेशा जताया जा रहा है। मृतक के पति भगवती प्रसाद ने बताया कि उनकी गांव में किसी से रंजिश नहीं थी। उनके परिवार वालों से जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी। उन्होने बताया कि मकान बनाने के लिये पुत्र ने बैंक से 40 हजार रुपये निकाले थे। इसके अलावा घर में सोने चांदी के आभूषण भी रखे थे जो भी गायब है।

वहीं इस मामले में जांच करने पहुंचे जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया के हालात देखते हुए लगता था कि डकैती के लिए घटना अंजाम दिया गया है। हालांकि जांच के बाद ही तथ्य निकलकर सामने आएंगे। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है कि छानबीन की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अभी संदेह के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी की बात सार्वजनिक नहीं की है।