गुरुग्राम में 50 वर्षीय एनआरआई की पीट पीट कर हत्या

खबरें अभी तक। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के पाश इलाके डीएलएफ़ फेस-2 मे एक 50 वर्षीय एनआरआई की हत्या हर डी गई।  एनआरआई उस वक्त अपने बेटे को स्कूल से लेने जा रहा था । इसी दौरान मामूली कहा सुनी के दौरान डीएलएफ के गार्ड और एक स्थानीय युवक नें एनआरआई  की पीट पीट कर हत्या कर दी।

साइबर सिटी गुरुग्राम के पाश इलाके डीएलएफ़ फेस-2 मे एक 50 वर्षीय  एनआरआई  सोमू बाल्या  की उस वक्त हत्या कर गई जब वो अपने 12 साल के बेटे को स्कूल से लेने जा रहा था । उसका बेटा स्विमिंग करने एक प्राइवेट स्कूल में जाता है और छुट्टी के समय जल्दी के कारण  एनआरआई बुजुर्ग P-4 रोड की बजाय शॉर्ट कट लेने के चक्कर में P-3 रोड से जाने लगा तो वहाँ गेट पर तैनात डीएलएफ के गार्ड प्रदीप नें उन्हे रोक लिया और हाथा पाई शुरू कर दी , इसी दौरान गार्ड नें वही स्थानीय निवासी मानिक खोसला को भी बुला लिया । फिर एनआरआई को गार्ड प्रदीप और मानिक खोसला नें लात घूसों से इतना मारा की उसकी मौत हो गई । इस दौरान एनआरआई सोमू बाल्या को हॉस्पिटल भी ले जाया गया लेकिन डॉक्टर नें उसे मृत घोषित कर दिया ।

एनआरआई सोमू बाल्या की मौत के बाद  गुरुग्राम पुलिस नें सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। एक आरोपी गार्ड को कोर्ट में पेश कर जेल  भेज दिया गया और दूसरे आरोपी को कोर्ट में पेश एक दिन कर रिमांड पर ले लिया है। गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ व एसीपी क्राइम शमशेर सिंह नें ये भी बताया की एनआरआई सोमू बाल्या पांडिचेरी का रहने वाला था और अमेरिका जाता रेहता था। फिलहाल एनआरआई सोमू बाल्या गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 1 में रेह रहा था ।