शिमला में अटल बिहारी वाजयेपी को दी श्रद्धांजली, बीजेपी ने किया शोक सभा का आयोजन

खबरें अभी तक। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी के निधन पर पुरे प्रदेश में शोक की लहर है। हिमाचल में  जगह उन्हें श्रद्धांजली दी जा रही है ! शिमला के माल रोड पर  रोटरी टाउन में  बीजेपी द्वारा शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज , बीजेपी नेताओं नगर निगम के महापौर और कांग्रेस नेताओं सहित स्थानीय लोगो ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर  उन्हें  श्रधांजलि दी !  अटल बिहारी वाजयेपी का हिमाचल के साथ खासा लगाव था और उन्होंने कई रैलियां शिमला में भी की थी ! शिमला में भी लोग  उन्हें करीबी से जानते थे ।

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज  का कहना  है कि  अटल बिहारी ऐसे महान नेताओं में से थे जो  जब भाषण देने के स्टेज पर आते थे तो सिंह गर्जना होती थी और कलम उठाते थे  तो कविता बन जाती थी उन्होंने कहा की देश ही नही वे दुनिया के लिए शांति दूत के रूप में पहचाने जाते है   जिसके लिए उन्हें  अपनी पार्टी से बाहर भी सहयोग मिलता रहा है  और उन्हें बच्चे बचेह से प्यार है और आज वो आज हमारे बीच नही रहे है और उनके चाहने वाले आज दुखी मन से उन्हें श्रधांजलि दे रहे है।

उन्होंने कहा की अटल बिहारी वाजयेपी के साथ शिमला की काफी यादे जुडी है  कई बार बार शिमला में  रैली हुई और उन्हें सुनने के लिए लोग बारिश  में भी खड़े रहते थे ! 1971 में जब शिमला समझोता हुआ था तो अटल  ने इसका विरोध किया था और शेरे पंजाब पर फुतला फूंका था इसके शिमला जैन हाल , गंज  बाज़ार , शेरे पंजाब , ग्रेंड होटल  में भी उनोहने रैली संबोधित किया था ! उन्होंने कहा की अटल के साथ बहुत साड़ी यादे जुडी है।