विपिन सिंह परमार राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पर इन्दौरा में रहेंगे उपस्थित

खबरें अभी तक। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुर्वेद मंत्री विपिन सिंह परमार 15 अगस्त को कांगड़ा जिले के इन्दौरा में आयोजित किए जाने वाले राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में उपस्थित रहेंगे।

वह 16 अगस्त को चम्बा जिले के समोट में स्वास्थ्य एवं वैलनेस केन्द्र का लोकार्पण करेंगे और इसके पश्चात वह विश्राम गृह सिहुंता में मुख्य चिकित्सा अधिकारी, चिकित्सा अधीक्षकों तथा खण्ड चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के जायजा लेंगे। 17 अगस्त को वह ननाव में जन शिकायतें सुनेंगे और इसी दिन दोपहर 12 बजे सन्तोषी माता मन्दिर कोना में जन शिकायतें सुनेंगे। अगले दिन 18 अगस्त को वे भवारना के रोशन पैलेस मानसिबल में मुख्यमंत्री स्वावलम्बन योजना पर कार्यशाला का शुभारम्भ करेंगे।

Image result for स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुर्वेद मंत्री विपिन सिंह परमार

स्वास्थ्य मंत्री 19 अगस्त को धर्मशाला में नेत्रदान केन्द्र का लोकार्पण करने के उपरान्त आंचल अस्पताल धर्मशाला में कांगड़ा जिले के खण्ड चिकित्सा अधिकारियों व चिकित्सा अधीक्षकों के साथ बैठक करेंगे। 20 अगस्त को वह मण्डी जिले के जंजैहली में 14 वर्ष की आयु से कम लड़कियों के जिला स्तरीय टुर्नामेंट के समापन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद छतरी में मगरू महादेव मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। वह इसी दिन रात नौ बजे शिमला पहुंचेगे।