हिमाचल में बारिश से हुई तबाही के बाद सरकार और विपक्ष हुई आमने सामने

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश में बारिश और बरसात के बरपाए कहर और बर्बादी पर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष बरसात की तैयारियों और रहत कार्यों को लेकर आमने सामने हो गई है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार और प्रशासन किसी भी तरह की तैयारी तैयारियों को लेकर सतर्क नहीं है। लोगों के जान माल के भारी नुकसान के बाद सरकार अब मद्द की राजनीति कर रही है। मुकेश ने सरकार के आपदा प्रबंधन पर सवाल  उठाये,  सरकार के मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा अगर मुकेश को ज्यादा परेशानी है तो विधानसभा में सवाल लगा लें, सदन में ही इसका जवाब देंगे।

Image result for रकार के मंत्री सुरेश भारद्वाज

प्रदेश भर में बारिश के कहर बरपाने के बाद अब इस पर भी सियासत शुरू हो गयी है। विपक्ष ने सरकार को आपदा को लेकर तैयारी नहीं रहने को लेकर आरोप लगाये है और मौत पर अब सियासी मरहम लगाने के लिए आढ़े हाथों लिया है। कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोती ने सरकार पर हमलावर तेवरों के साथ जनता के जन माल की प्रवाह नहीं करने के आरोप लगाये है और प्रदेश में एक हि दिन की बारिश में 16 लोगों की जान गवाने पर  भी सरकार से सवाल किये है।

हालांकि विपक्ष द्वारा लागए जा रहे आरोपों को सुरेश भारद्वाज ने बेबुन्यादी करार दिया और विपक्ष के नेता को अपनी पार्टी के अंदरूनी झगड़ो से निपटने की नसीहत दी है। भारद्वाज ने कहा कि, मुकेश को जमीन पर कुछ नजर नही अता है।  पूरे देश की जनता को बारिश से काफी नुक्सान हुआ है और सोमवार को हुई बारिश के बाद प्रशासन ने मुस्तेदी से काम किया और सभी सड़के खोल दी है। शिमला कालका फोरलेन निर्माण के चलते जगह जगह मिटटी गिर रही है। लेकिन उसके बावजूद भी जल्द ही उसे बहाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा की मुकेश को विपक्ष की भूमिका निभानी नहीं आती है। वे तथ्यों के साथ लोगों के बीच जाया करें और ज्यादा ही दिक्कत है तो विधानसभा के मानसून सत्र में प्रश्न उठाएं उन्हें जवाब दे देंगे।