कांवड़ शिविर में व्यक्ति की मौत, तीन लोगों पर मौत का आरोप

खबरें अभी तक। यमुनानगर के एम टी करेड़ा के एक व्यक्ति की मौत का खुलासा उस समय हुआ जब उसका पोस्टमार्टम किया गया , उक्त निवासी महिंद्र  को घसीट घसीट कर मारा गया ,इस बात का पता परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला ,परिजनों ने  गांव के ही तीन लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

एम टी करेड़ा के लोगो ने गांव के बाहर कांवड़ शिविर लगया हुआ था जिसमे मृतक महेन्द्र को शिविर की साफ सफाई व बर्तन धोने के लिए मजदूरी पर रखा हुआ था पांच दिन बाद जब महेंद्र कांवड़ शिविर से अपने घर वापिस आया तो  सुबह उसकी पत्नी ने देखा तो उसे मरा पाया परिजनो ने कांवड़ शिविर लगाने वाले गांव के ही तीन लोगों पर इसकी मौत का आरोप लगाया है , आरोप है कि गांव के ही तीन लोगों ने महिंद्र को घसीट घसीट कर इतनी बुरी तरह पीटा की वह अधमरी हालत में रात को  अपने घर पहुंच गया ,ओर जब उसकी पत्नी ने कल सुबह उसको देखा तो मरा पाया ,।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने मृतक का शव रादौर गुमथला रोड पर रख कर जाम लगाया और पुलिस प्रसाशन से मांग की कि जिन्होंने महिंद्र को मारा है उन्हें जल्द ही गिफ्तार किया जाए ,वन्ही पुलिस ने आश्वासन देते हुए कहा कि तीन आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी दो आरोपियों के लिए दबिस दी जा रही है ,पुलिस ने मृतक परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि सुबह 10 बजे तक बाकी दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार  कर लिया जाएगा ।

जंहा एक ओर मृतक के परिजन शव को रोड पर रख जाम लगये हुए थे तो वन्ही मृतक के समुदाय के लोगों ने कहा कि पुलिस ने आज सुबह 10 बजे तक आरोपियों की गिफ्तारी का समय मांगा है यदि 10 बजे तक आरोपी गिफ्तार नही किये गए तो सुबह  10 बजे फिर नेशनल हाई वे पर जाम लगया जाएगा ,जिसका जिमेदार पुलिस प्रशासन होगा ,और सबकी सहमति से शव को उठाकर घर ले गए ।