चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार 

खबरें अभी तक। यूपी के महराजगंज में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है यहां एक 4 साल मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया यह घटना नगर पंचायत घुघली के वार्ड नं 3 में एक युवक द्वारा बहला फुसला कर 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। परिजनों को दूर से आते देख आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने आरोपी को खोजकर उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल पूरा मामला यह है की सोमवार को नगर के वार्ड नं 3 निवासी प्रमोद अपने पड़ोसी के घर गया तथा घर मे खेल रही बच्ची को नमकीन देने के बहाने घर से दुकान के तरफ ले गया ।नमकीन देने के बाद उसे बहला फुसलाकर प्रमोद बच्ची को घर से दूर सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इधर घर के परिजन बच्ची को घर में न पाकर चारो तरफ ढूढने लगे।

दुष्कर्म के प्रयास के दौरान बच्ची के रोने पर आरोपी बच्ची को छोड़ चारो तरफ देखने लगा तब तक उसकी नजर बच्ची को खोज रहे परिजनों पर पड़ी और वह उसे छोड़ कर भाग निकला । परिजन बच्ची को  रोते व पानी से भीगे अवस्था मे घर लाया तथा उसके कपड़े बदले। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना मुकामी पुलिस को दी । मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सहित मुकामी पुलिस ने घटना का जायजा । लिया तथा घर मे छिपे आरोपी को धर दबोचा।

परिजनों के तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध धारा पास्को ऐक्ट व 7 सी एल ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया  गया।