गांव सिलखो में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खबरें अभी तक। तावड़ू उपमण्डल के गांव सिलखो में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नूंह सीएचसी मोर्चरी भेज जांच में जुटीं है। पुलिस  ने नूंह सामुदायिक स्वास्थय से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। तावडू पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। ताकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के नियमानुशार कार्रवाई की जा सके।

जानकारी के मुताबिक  मृतक सबीना निवासी गांव सिलखो थाना तावडू दो बच्चों की मॉ है। वह करीब सात महीने की गर्भवती भी है। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार बताई जा रहीं थी। जिसने सोमवार दिन के करीब डेढ़ बजे घर में पंखे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  घटना के दौरान मृतिका का पति जमशेद घर पर ही सो रहा था। आंख खुलने पर पत्नी को पंखें पर लटका देख उसके होश उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

फ़िलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया है, पुलिस जांच में जुटी है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट तथा पुलिस जांच में ही पता चल पायेगा,कि सबीना ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है। इसका खुलासा होने में अभी वक्त लगेगा। लेकिन फ़िलहाल दो बच्चों की माँ सबीना दुनिया को हमेशा के लिए छोड गई है। अब  दो बच्चों को मां का प्यार नसीब नहीं हो पायेगा।