हिसार: नई सब्जी मंडी में राजकुमार सैनी ने चुनावी कार्यालय की स्थापना की

ख़बरें अभी तक। हिसार की नई सब्जी मंडी में आज राजकुमार सैनी ने चुनावी कार्यालय की स्थापना की. जिसका उद्घाटन स्वयं कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने किया. इस मौके पर सैनी के समर्थकों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. उन्होंने पार्टी के सभी कार्येकर्ता ओर हिसार के सभी लोगों को 2 सितंबर को पानीपत में होने वाली रैली के लिए न्योता भी दिया.

सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि आज इनेलो, भाजपा कांग्रेस पार्टी को पिछडा वर्ग के लोगों की याद आने लगी है वे लोग पिछडा वर्ग के लोगों को अपना बनाने में लगे हुए है. इससे पहले उन्हें कभी ही पिछड़ा वर्ग की याद नही आई. ये लोग पिछडा वर्ग की रैलियों में 27 प्रतिशत आरक्षण देना तथा बैक लाक हटाने की बाते कह कर घडियाली आंशू बहा रहे है. उन्होंने कहा कि हर पार्टी काफी रैलियों कर रही है परंतु काग्रेस की विचार धारा से कोई संतुष्ट नही है कुछ लोग ऐसे लोग है जो देश को लूटना चाहते है.

उन्होंने कहा की मैने पिछड़ा व एससी की आवाज को बुलंद करता आ रहा हुं. राजकुमार सैनी को देखकर सबके पसीने छूट रहे है. अब अगले  चुनावों को देखते हुए पिछड़ें वर्ग के लोगों को जोड़ने काम कर रहे है. उन्होंने कहा कि अब पिछडा वर्ग के लोग समझ चुके है. राजकुमार सैनी ने कहा कि  सब के सब विना किसी विचार धारा के इस देश को लूटने चाहते है कांग्रेस का नेतृत्व कोई भी स्वीकार नहीं करना चाहता. सैनी ने कहा कि नेहरु खानेदान के लिए तलबे चाटू नेता इस देश को लूटना चाहते है. राजकुमार सैनी ने कहा कि 50 प्रतिशत एक ही समाज है और पांच पूर्व मुख्यमंत्री एक ही समाज के है. सरकार ने पिछडो वर्ग के लोगों पर से अपना विश्वास खो दिया है. लोगों को मारने वालो को मुआवजे व नौकरिया दी गयी. इससे प्रदेश की जनता काफी नाराज है.