केजरीवाल द्वारा SVL पर राजनीती कहे जाने पर अभय चौटाला का जवाब

खबरें अभी तक। अगर इनलो की सरकार प्रदेश में बनती है तो हरियाणा से दिल्ली को दिया जाने वाला पानी बंद हो जाएगा, ये हम नही कह रहे हैं, यह कहना है इनेलो नेता अभय चौटाला का। केजरीवाल द्वारा एसवाईएल नहर पर इनलो के राजनीति करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनते ही मुनक नहर को वो ताला लगवा देंगे। जिससे प्रधानमंत्री व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पसीना आ जाएगा। अभय सिंह आज रोहतक स्थित पार्टी कार्यलय में पहुंचे और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनते ही सबसे पहले मुनक नहर को ताला लगाऊँगा, केजरीवाल से एसवाईएल मामले में दिए बयान पर माफ़ी मंगवाऊँगा। एक दिन मुनक पर बन्द करने से केजरीवाल तो क्या पीएम को भी पसीने आ जायेंगे। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एसवाईएल पर रोहतक में कहा था कि एसवाईएल को लेकर स्पष्ट ब्यान है कि एसवाईएल पर दोनों राज्यों आपस में बातचीत के जरिये समाधान निकाल सकते है और यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। इनेलो, कांग्रेस भाजपा एसवाईएल के मुद्दे को जीवित रख राजनीति कर रहे हैं।

2 आज इनलो व् प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला 18 अगस्त को एसवाईएल मुद्दे को लेकर हरियाणा बन्द को लेकर आज रोहतक में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक की । अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश बिलकुल नशे की चपेट में आ चुका है। आज देश में नशे के मामले में नम्बर 1 को गया है। पंजाब पर नशे पर फिल्म भी बन चुकी उड़ता पंजाब। लेकिन अब पंजाब से भी ज्यादा नशे का कारोबार हरियाणा में हो रहा है और यह सब सरकार की इशारे पर हो रहा है।साथ में राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधा चौटाला ने कहा कि राजकुमार सैनी जनता को गुमराह कर रहा है। 6 जातियों को ओबीसी 27 प्रतिशत को छेड़े बैगर 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात है। हमने सबसे पहले विधान सभा में यह आवाज उठाई है।