गड्ढा मुक्त सड़कों का दावा गुल, लोगों का जीवन हुआ बदहाल

खबरें अभी तक। प्रदेश सरकार एक तरफ जहां गढ्डा मुक्त सड़क की बात करती है और करोडों रुपया पानी की तरह इस योजना में लगा रही है। वही प्रदेश गौतम बुद्ध जिला अब बदहाल सड़को से जाना जाने लगा हैं। जिले को मंडल मुख्यालय और भगवान बुद्ध की क्रीड़ा स्थली से जोड़ने वाली सड़क का बुरा हाल है। बस्ती मंडल मुख्यालय से ककरहवा तक नेशनल हाईवे 233 सड़क की पहचान जहाँ अच्छी सड़क से होनी चाहिए वही इस सड़क के हालात बद से बत्तर है।

इस सड़क को बनाने का काम सन् 2103 से काम चल रहा है। करोडो रुपया सड़क के निमार्ण में खर्च भी हुआ।जिले के इस नेशनल हाई वे के किनारे बसे लोग हो या यात्रा करने वाले सभी इस सड़क की दुर्दशा से परेशान है।यात्री एक तरफ जहाँ अपनी सुरक्षा को लेकर तो वही सड़क के किनारे बसे लोग सड़क बरसात के मौसम में सड़क पर कचड़े से भी परेशान है ये सड़क तालाब बन गयी है।

वही जब इस बदहाल सड़क के बारे जिले के सांसद जगदम्बिका पाल से से बात की गयी तो उनका कहना है कि सड़क बनाने में सम्बंधित ठेकेदार ने देरी की थी।जिसे इस सड़क को बनाने का ठेका दिया गया था उसके खिलाफ कार्यवाही की गयी है और उसका टेण्डर भी कैंसिल किया गया।अभी सड़क निर्माण के लिए दुबारा से टेण्डर हो गया है प्रक्रिया पूरा कर सड़क का जल्द से जल्द कराया जायेगा।